14
7
-
No icon

किश्तवाड़ आतंकी हमले में RSS नेता घायल, गार्ड की मौत, तनाव के बाद लगा कर्फ्यू

8

यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है. यहां चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ मौजूद थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में चंद्रकांत जख्मी हो गए, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार भी छीनकर फरार हो गया.

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में अस्पताल को आतंकी हमले का निशाना बनाया गया है. इस हमले में आरएसएस से जुड़े एक नेता को टारगेट किया गया है. हमले में नेता चंद्रकांत गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हमलावर ने बुर्का पहना हुआ था. अटैक के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए हैं, जिसके मद्देनजर कर्फ्यू लगा दिया गया है.

किश्तवाड़ के अलावा डोडा और भद्रवाह में कर्फ्यू लगा दिया है. यह इलाका सांप्रदायिक तौर पर काफी संवेदनशील माना जाता है. ऐसे में एक हिंदू नेता पर अस्पताल के अंदर आतंकी हमले ने माहौल तनावपूर्ण बना दिया है.

यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है. यहां चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ मौजूद थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में चंद्रकांत जख्मी हो गए, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. चंद्रकांत की हालत गंभीर बनी हुई है. इसके साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार भी छीनकर फरार हो गया.

जैसे ही अस्पताल के अंदर यह हमला किया गया, उससे वहां अफरा-तफरी मच गई. इसी माहौल के बीच हमलावर मौके से फरार होने में भी कामयाब हो गया. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुर्का पहने हमलावर कोई पुरुष था या महिला. फिलहाल, पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी भी की जा रही है.

9

Comment

10