14
7
-
No icon

national

पाकिस्तानी सीरियल देखती थी पत्नी, भड़के पति ने काट दिया अंगूठा

8


एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी पर एक धारदार चाकू से हमला किया, पत्नी का मोबाइल पर पाकिस्तानी नाटक देखना पसंद नही आया. इस हमले में पत्नी के दाएं हाथ का अंगूठा कटकर अलग हो गया.
महाराष्ट्र के पुणे में एक 40 वर्षीय शख्स अपनी पत्नी पर धारदार चाकू से हमला कर दिया. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो मोबाइल पर पाकिस्तानी टीवी सीरियल देखती थी. जो उसके पति को पसंद नहीं था. आरोपी के हमले में उसकी पत्नी के दाएं हाथ का अंगूठा कटकर अलग हो गया.

पुणे पुलिस के मुताबिक, आरोपी आसिफ सत्तार नायब सैलिसबरी पार्क इलाके में होर्डिंग्स लगाने का व्यवसाय करता है. नायब को हत्या की कोशिश के मामले में स्वारगेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी ने बताया कि सोमवार सुबह दंपति में झगड़ा हुआ था. महिला ने अपने बेटे को एक दुकान से दूध लाने के लिए भेजा था लेकिन जब उसने पाया कि दूध की थैली खराब हो गई है, तो वह उसे डांटने लगी.

एक वरिष्ठ अधिकारी बताया कि, उसकी आवाज सुनकर, आसिफ ने बीच बचाव किया, जिससे दंपति के बीच बहस हुई. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है, कि जब आसिफ काम से घर आया तो उसने झगड़ा किया और पाया कि वह उससे बात नहीं कर रही है. जब वह उससे बात करने के लिए बेडरूम में गया, तो वह अपने मोबाइल पर पाकिस्तानी नाटक देख रही थी. इस पर वह आग-बबूला हो गया.

अधिकारी ने बताया कि, आसिफ को लगा कि वह उसे नजरअंदाज कर रही है और अपने मोबाइल फोन पर शो को अधिक महत्व दे रही हैं, आसिफ ने उस पर चापड़ (चाकू जैसा औजार) से हमला किया, जिसमें उसके दाएं हाथ का अंगूठा कट कर अलग हो गया. इसी बीच महिला का शोर सुनकर पडोसियों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया.

9

Comment

10