14
7
-
No icon

delhi

दिल्ली में एक पिता ने झूठी शान के लिए कर दी 13 साल की बेटी की हत्या

8

नई दिल्‍ली: दिल्ली के करावल नगर से 13 साल की लड़की के अपहरण और हत्या के सिलसिले में पुलिस ने लड़की के ही पिता को गिरफ्तार किया है. लड़की का शव 9 मार्च को ट्रॉनिका सिटी इलाके से बरामद हुआ था. पुलिस के मुताबिक करावल नगर में 7 मार्च को 7वीं में पढ़ने वाली 13 साल की एक लड़की घर से मोमोज़ लेने के लिए निकली, लेकिन वो वापस नहीं लौटी. लड़की के पिता सुदेश कुमार की शिकायत पर करावल नगर थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया, लेकिन 9 मार्च को ट्रॉनिका सिटी इलाके से लड़की के पिता और उसके रिश्तेदार नरेश, सोनू और मोनू ने उसका शव बरामद कर लिया. पिता ने इसकी जानकारी ग़ाज़ियाबाद पुलिस को दी और उसके बाद जानकारी दिल्ली पुलिस को मिली.

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अजीत सिंगला के मुताबिक जांच में पता चला कि लड़की 7 मार्च को शाम करीब 5:40 बजे घर से निकली. घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में वो अकेले जाते हुए दिख रही है. सीसीटीवी कैमरों की और जांच से पता चला कि लड़की एक हेल्मेट पहने हुए शख्स के साथ बाइक पर जा रही है. सीसीटीवी में दिख रही बाइक और हेल्मेट लड़की के पिता की बाइक और हेल्मेट से मिलती जुलती थी.

पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता से लड़की के अंतिम संस्कार के बाद जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने अपनी बेटी के कत्ल की बात कबूल ली. पिता ने बताया कि वो इस बात नाराज़ था कि उसकी लड़की एक लड़के से लगातार मिल रही थी. जब वो मोमोज़ लेने के बहाने घर से निकली तब भी वो उसी लड़के के साथ थी. पिता सुदेश ने पुलिस को बताया कि वो बेटी को अपने साथ बाइक पर बिठाकर लोनी रोड ले गया, चाकू से गोदकर उसकी हत्या की और शव को ट्रॉनिका सिटी इलाके में फेंक दिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू, बाइक और हेल्मेट बरामद कर लिया है.

9

Comment

10