14
7
No icon

पंजाब पुलिस की गुंडागर्दी... परिवार के साथ मारपीट... महिला को मारे एक के बाद तीन थपड़

8

पंजाब के जालंधर शहर से पंजाब पुलिस की दादागिरी की तस्वीरे सामने आई हैं. जिसमें पुलिस एक परिवार की युवतियों से मारपीट व् दुर्व्यवहार करती नजर आ रही है. घटना कल देर रात की बताई जा रही है. फिलहाल सीनियर पुलिस अधिकारीयों के ध्यान में यह पूरा मामला आ चूका है, जिन्होंने इस पर जल्द कार्यवाही करने का शवासन दिया. देखिए पूरी खबर एक रिपोर्ट के जरिए.....


पंजाब पुलिस की गुंडागर्दी... परिवार के साथ मारपीट... महिला को मारे एक के बाद तीन थपड़... अभी जो आपने यह तस्वीरे देख रहें हैं यह पंजाब पुलिस की छवि पर सवाल तो खड़े करती ही है, साथ ही पंजाब पुलिस के असली चहरे को जगजाहिर करती है. यह पूरा घटनाक्रम कल देर रत का है. जानकारी के अनुसार जालंधर के बस्ती बावा खेल के अंतर्गत आते लेदर काम्प्लेक्स एरिए मे शम्बू नामक एक व्यक्ति का एक महिला के साथ कुछ पैसों का लेनदेन चल रहा था. बीती रात वे व्यक्ति अपने कुछ एनी साथियों सहित शम्बू के घर आ धमका, जिसके बाद शम्बू के परिवार ने इसकी सुचना तुरंत पुलिस को दे दी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि जिस पुलिस अधिकारीयों को वह अपनी मदद के लिए यहाँ बुला रही थी, वे उल्टा उनसे ही मारपीट और बद्तमिजी करने लग जाएगी. शम्बू की बेटी मधु के अनुसार पुलिस को शिकायत उन्होंने की, जबकि पुलिस ने आते ही उनके पिता और भाई से दुर्व्यवहार किया और उसके ( मधु ) के साथ भी मारपीट की. 


उधर जब हमने इस बारें में जालंधर के डीसीपी इन्वेस्टिगेशन गुरमीत सिंह से मुलाकात की और उनके ध्यान में पूरा मामला लाया तो उनका कहना था कि उनके ध्यान में यह पूरा मामला आ चूका है, उनके द्वारा उच्च अधकारियों को इसकी जाँच आदेश दे दिए हैं. 

पंजाब पुलिस की यह तस्वीरें लगों के साथ उनके व्यवहार को साफ़ दर्शाती है. अब देखना यह होगा कि इस पूरी घटना के सामने आने पर उक्त मुलाजिम पर क्या कार्यवाही होती है ?

9

Comment

10