14
7
-
No icon

Jio GigaFiber के ट्रिपल प्ले प्लान के बारे में बड़ी जानकारी , हो सकती है धमाकेदार एंट्री , पढ़े

8

रिलायंस जियो का GigaFiber काफी समय से चर्चा में है, खास कर उन यूजर्स के बीच जो हाई स्पीड इंटरनेट यूज करते हैं या यूज करना चाहते हैं. कंपनी ने इसका ऐलान पहले ही कर दिया है और अब इसकी टेस्टिंग की जा रही है. कंपनी की वेबसाइट पर जियो GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन भी किए जा रहे हैं, लेकिन रजिस्ट्रेशन से ये तय होगा कि किस इलाके में ज्यादा लोग इसके लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं सबसे पहले उन्हीं इलाकों में इसकी शुरुआत की जाएगी.

रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस जियो ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी और इसके तहत यूजर्स को 100GB डेटा मिलेगा.

हालांकि स्पीड के बारे में जिक्र नही है, लेकिन यह 100Mbps तक हो सकती है. ट्रिपल प्ले प्लान के तहत कस्टमर्स को वॉयस कॉलिंग सर्विल भी मिल सकती है और साथ ही जियो होम टीवी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. हालांकि इस प्लान की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.

आपको बता दें Jio GigaFiber की टेस्टिंग करने वाले यूजर्स प्रीव्यू ऑफर के तहत इसे यूज कर रहे हैं. इसके तहत 3 महीने तक के लिए यह कॉम्पलिमेंट्री है और 100GB डेटा दिया जा रहा है. खबर है कि जल्द ही चरणों में इसका कमर्शियल रॉल आउट होगा और इसकी शुरुआत दिल्ली से होने की पूरी उम्मीद है.

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रिपल प्ले प्लान अभी के लिए जियो के कर्मचारियों को टेस्टिंग के तौर पर दिया गया है. कुछ जियो टेस्ट सब्सक्राइबर का कहना है कि इंस्टॉलेशन टेक्निशियन्स ने हिंट दिया है कि इस प्लान की कीमत 500 रुपये तक हो सकती है. इस प्लान के साथ कॉम्प्लिमेंटरी GigaTV की भी सब्सिक्रिप्शन मिलेगा.  Jio Gigafiber के लिए शुरुआत में कस्टमर्स को सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर 4,500 रुपये देने होंगे जो रिफंडेबल होगा.

9

Comment

10