14
7
-
No icon

sports

शादी के दिन दूल्हे ने दुल्हन को कहा- '5 मिनट में आता हूं...' फिर हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह गए सभी लोग

8

केरल (Kerala) में एक शादी के दौरान दूल्हे ने कुछ ऐसा किया, जिससे दुल्हन गुस्सा गई और दूल्हे की देश भर में खूब तारीफ हो रही है. खेल मंत्री (Sports Minister) राज्यवर्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) भी उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. रिदवान (Ridvan) की शादी जिस दिन थी उसी दिन उनका फुटबॉल मैच था. केरल में 7एस फुटबॉल लीग (Malappuram 7s league) चल रही है. जहां रिदवान टीम के डिफेंडर थे. शादी के दिन वो मल्लापुरम  7एस लीग (Malappuram 7s league) खेलने निकल गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिदवान होने वाली पत्नी को कह कर निकले थे कि वो 5 मिनट में आ रहे हैं और कुछ ही मिनट बाद वो ग्राउंड पर खेलते नजर आए.

रिदवान फीफा मेनजेरी टीम से खेलते हैं और डिफेंडर हैं. उनकी टीम को रिदवान की जरूरत थी. वो शादी से सीधे फुटबॉल ग्राउंड में खेलते नजर आए. इस बात को जानकर खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर इतने खुश हो गए कि उन्होंने रिदवान से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'रिदवान ने दुल्हन से 5 मिनट मांगे और फुटबॉल खेलने चले गए. क्या जोश है. मैं उससे मिलना चाहता हूं.'

 

जब तक वो नहीं थे. शादी के फंक्शन को रोका गया. जिससे दुल्हन काफी नाराज थी. उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए कहा- 'अगर फुटबॉल मैच शाम को होता तो क्या शादी कैंसिल कर दी जाती?' रिदवान टीम को मैच जिताकर लौटे और शादी की. 7 फुटबॉल सीजन में राज्य की 25 टीम्स उतरती हैं. नवंबर में इस सीजन की शुरुआत हुई थी. इस सीजन में एक टीम में सिर्फ 7 खिलाड़ी होते हैं और 90 मिनट के इस गेम में रूल्स भी अलग होते हैं. ये टूर्नामेंट केरल में काफी पॉपुलर है. खास कर मल्लपुरम और कोजीकोड़े जैसे इलाके में.

9

Comment

10