14
7
-
No icon

LUDHIANA

नशे में मां को चाकू से गोदा, तड़पती गली में आई तो सांसें रुकने तक पास खड़ा रहा

8

लुधियाना:शहर की विष्णु पुरी मोहल्ले में एक नशेड़ी युवक ने अपनी मां की चाकू से गोद कर लहुलुहान कर दिया। भागकर वह गली में पहुंची तो बाहर आकर भी उसने कई वार किए। यहीं नहीं गली में तड़पती मां के पास वह तब तक खड़ा जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए।

40 वर्षीय ऊषा शर्मा करीब 14 साल से विष्णु पुरी मोहल्ले में रह रही थी। आसपास के लोगों ने कभी उसके पति को नहीं देखा और वह इस संबंधी किसी से बात भी नहीं करती थी। उसके दो बेटे हरियाणा में रहते हैं, जिनमें से छोटा राजू 20 दिन पहले ही घर आया था। वीरवार सुबह से ही मां-बेटे में पैसे को लेकर झगड़ा चल रहा था। महिला दोपहर के समय घर से चली गई थी और शाम करीब पांच बजे जैसे ही घर आई तो युवक ने सब्जी काटने वाले चाकू से उस पर हमला कर दिया।

उसने पहले घर में ही चाकू से कई वार किए। फिर वह तड़पती हुई घर के बाहर आकर सड़क पर गिर गई। वह तब भी उस पर वार करता रहा। एक बुजुर्ग उसे छुड़ाने के लिए गया तो उसे ईंट मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। इसके बाद वह तब तक तड़पती मां के पास खड़ा रहा जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए।

ऊषा शर्मा की पड़ोसन ने बताया कि महिला यहां पर अकेली रहती थी। वह बच्चों को अपने पास नहीं रखती थी। उसके बेटे को शक था कि उसकी मां के कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध हैं और इसी कारण ही उसने उसकी हत्या कर दी। आरोपित मौके पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं था।

मौके पर पहुंचे थाना दरेसी के प्रभारी सतपाल सिंह ने  आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया, मगर तीन घंटे तक शव को उठाने के लिए एंबुलेंस और किसी अन्य वाहन का प्रबंध नहीं हो सका। बाद में  शव को सिविल अस्पताल पहुंचाया है।

 

9

Comment

10