14
7
No icon

जालंधर के मॉडल टाउन में कैंडल मार्च , कुत्तो को ज़िंदा जलाने वालो के खिलाफ कार्यवाही न होने पर जनता में रोष हर रोज़ हो रहे है जानवारो पर अत्याचार , पंजाब सरकार की स्कीमे सिर्फ कागज़ो पर ( देखे पूरी वीडियो )

8

जालंधर में बीते कुछ दिन पहले एक बड़ी ही दुखदाई घटना सामने आई जहा पर एक खाली प्लाट की सफाई के लिए प्लाट के मालिक ने वह पर आग लगवा दी . उक्त आग में प्लाट में मौजूद कुत्ते के 5 नए जन्मे बच्चे भी ज़िंदा जल गए . जैसे ही ये खबर शहर में फैली और फोटो अखबारों में लगी तो शहरवासियो और पशु प्रेमिओ का गुस्सा सातवे आसमान पर था . उनकी म्हणत और इन्साफ की लड़ाई के नतीजे के कारण पुलिस ने आग लगाने वाले नौकर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली , मगर शहर वासियो और पशु प्रेमियों और अन्य संस्थाओ का कहना था की उक्त नौकर को उसके मालिक ने ही आग लगाने को कहा था इसीलिए वो भी दोषी है और उसको भी FIR में नाम होना चाहिए मगर ऐसा नहीं हुआ 

इसी रोष के चलते आज मॉडल टाउन के शिवानी पार्क में सभी शहर वासी , पशु प्रेमी , बच्चे और जागरूक लोगो समेत कई NGO इखट्टे हुए और हाथ में तख्ती पकड़ रोष मार्च निकला साथ ही कैंडल मार्च भी किया और जिसके बाद वो थाना 6 में SHO  से मिले और उनको दुबारा केस के बारे में अवगत करवाया . SHO ने दुबारा मामला समझ उन्हें उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया . 

9

Comment

10