14
7
-
No icon

जालंधर : 19 सालो से पंजाबी गायक प्रीत हरपाल के ड्राइवर रहे तरसेम लाल की संदिग्ध अवस्था में मौत , गायक की कोठी के गेट पर बेसुध हो गिर पड़े थे तरसेम लाल

8

जालंधर ब्यूरो रिपोर्ट 

जालंधर की फ्रैंड्स कालोनी में रहते पंजाबी गायक प्रीत हरपाल की कोठी पर उनके ड्राइवर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जानकारी अनुसार , उनका ड्राइवर तरसेम लाल कोठी के गेट के पास खड़ा था , जो की अचानक गिर गया | अचानक से गिरते देख, प्रीत हरपाल के पी.ए. सुखविंदर सिंह ने तुरंत उसे गाड़ी में डाला और अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

थाना-7 के प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि तरसेम लाल (45) पुत्र महेंद्र पाल निवासी नकोदर वीरवार को प्रीत हरपाल की कोठी के गेट पास खड़ा था।  शोर मचाने पर कोठी के अंदर से प्रीत हरपाल भी आ गए। अचानक वह बेसुध होकर नीचे गिर गया जिसे पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उन्हें पिम्स अस्पताल रैफर कर दिया। पिम्स से भी उसे एस.जी.एल. अस्पताल रैफर कर दिया गया लेकिन एस.जी.एल. के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 इंस्पै. बलविंदर सिंह का कहना है कि इस केस में धारा-174 की कार्रवाई की गई है। तरसेम लाल पिछले 19 सालों से प्रीत हरपाल का ड्राइवर था। पुलिस का मानना है कि तरसेम की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

9

Comment

10