14
7
-
No icon

PAKISTAN FORMER PRIME MINISTER ATTACKED WITH SHOE

पूर्व प्रधानमंत्री पर यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र ने फेंका जूता सुरक्षाकर्मी और पार्टी के कार्यकर्ताओ ने पूर्व छात्र की जमकर पिटाई की ( पढ़े पूरी खबर - कहा हुई ये घटना ? )

8

 

पाकिस्तान में आम चुनावों से पहले लोगों का वहां के प्रमुख नेताओं के खिलाफ जमकर गुस्सा निकल रहा है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर लाहौर में जूता फेंके जाने की घटना की सूचना है .

रविवार को एक यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र ने नवाज शरीफ पर जूता फेंक दिया. यह जामिया नईमिया यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र है और कथित रूप से तहरीक-ए-लब्बैक या रसूल अल्लाह (TLYR) का सदस्य भी है. शरीफ गढ़ी साहू इलाके में स्थित एक यूनिवर्सिटी में भाषण देने पहुंचे थे.

पाकिस्तान के समाचार चैनल 'जियो टीवी' के मुताबिक, नवाज जैसे ही मंच पर चढ़े तो भीड़ में से उनकी ओर एक जूता फेंका गया. यह जूता शरीफ की छाती पर लगा. इसके बाद जूता फेंकने वाला शख्स मंच पर चढ़कर नारेबाजी भी करने लगा. उसे नवाज के सुरक्षाकर्मी और पार्टी के कार्यकर्ता वहां से दूर ले गए और उसकी पिटाई की.

हालांकि, आसिफ की तरह शरीफ ने भी इस घटना के बावजूद अपना भाषण दिया. पुलिस ने बताया कि शरीफ के हमलावर की पहचान तलहा मुनव्वर के तौर पर हुई है जो यहां का पूर्व छात्र है. भीड़ की पिटाई से घायल मुनव्वर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया.

9

Comment

10