14
7
-
No icon

movie trailor

नीरज पांडे, मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने निर्माता के साथ मिल कर "अय्यारी" का ट्रेलर किया रिलीज!

8



अय्यारी के निर्माताओं ने पुरे स्टारकास्ट के बीच इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के ट्रेलर का अनावरण किया।

ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बीच गुरु-संरक्षक बंधन को दिखाया है जिसने हमे अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

इस कार्यक्रम में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुलप्रीत, पूजा चोपड़ा के साथ नीरज पांडे, शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गाडा हर कोई उपस्थित था।

इस इवेंट की शुरुवात ट्रेलर दिखाकर हुई जिसके बाद सवाल जवाब का सिलसिला शुरू हुआ। इस इवेंट में उपस्थित हर कोई ट्रेलर को देख मंत्रमुक्त हो गया था।

ट्रेलर में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी मेजर जय बक्षी उर्फ ​​सिद्धार्थ मल्होत्रा को ​​दिखाया गया है जो कर्नल अभय सिंह उर्फ ​​मनोज बाजपेयी को अपना गुरु मानता है। इस रोचक इवेंट ने दर्शकों को यह देखने के लिए उत्साहित कर दिया है कि आखिर ऐसा क्या हो जाता है जो ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ़ हो जाते है।

अय्यारी के साथ नीरज पांडे एक बार फिर गणतंत्र दिवस पर अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में दमदार स्टार कास्ट और दिलचस्प कहानी का अद्भुत नमूना देखने मिलेगा।

हाल ही में फ़िल्म का पोस्टर रिलीज किया गया जिसमे फ़िल्म की स्टार कास्ट और फ़िल्म के शूटिंग स्थलों को खूबसूरती से पेश किया गया है। निर्माताओं ने फ़िल्म के कुछ अनदेखे दृश्यों से भी दर्शकों को रूबरू करवाया है जिसने हर किसी का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है।

नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

9

Comment

10