14
7
No icon

entertainment

Kesari Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के ट्रेलर ने मचाया तहलका, 2 करोड़ बार देखा गया Video

8

नई दिल्ली: Kesari Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने देशभक्ति के रंग में फिर से दिखाई देने वाले हैं. इस बार वह लंबी दाढ़ी-मूछों के साथ सारागढ़ी का युद्ध करते हुए 'केसरी' (Kesari) फिल्म में दिखेंगे. 'केसरी' का ट्रेलर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज कर दिया था. 24 घंटे के बाद करीब 2 करोड़ से ज्यादा बार ट्रेलर यूट्यूब पर देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर यह ट्रेलर है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजिट रोल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्रेलर में अपने देशभक्ति के जज्बे को दिखा रहे हैं. उनका जोश और जुनून देखने लायक है. ट्रेलर रिलीज होने के कुछ मिनटों में इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया. अक्षय की फिल्‍म 'केसरी' 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'Robot 2.0' से धमाल मचाने के बाद अब 'केसरी' (Kesari) से तहलका मचाने आ रहे हैं. इस फिल्म में एक ओर जहां लीड रोल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे तो वहीं दूसरी ओर को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) होंगी. अक्षय कुमार काले घने दाढ़ी के साथ एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आ रहे हैं, जबकि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पंजाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर सरदार का रोल निभाते हुए नजर आए. 

 बता दें कि करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा' के बैनर तले अक्षय कुमार ने इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल जयपुर में खत्म किया था. इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया था.

'केसरी' एक पीरियड ड्रामा होगी. निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित है. इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों 10 हजार की अफगान सेना का सामना किया था.

 

9

Comment

10