14
7
-
No icon

gayatri

गांव की जनता को देखकर डर गईं थीं गायत्री, 'रेड' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

8

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'रेड' 16 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा. बेखौफ इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे अजय की इस फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी दमदार लगता है. फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज, अजय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. जबकि सौरभ शुक्ला निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं पहली बार बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं साउथ एक्ट्रेस उर्मिला गायत्री अय्यर ने फिल्म और व्यक्तिगत जीवन के बारे में एनडीटीवी से बातचीत की है. गायत्री बॉलीवुड में स्ट्रांग रोल करना चाहती हैं और पहली बार रियलिस्टिक फिल्म करने के बाद उन्हें अच्छा एक्सपीरिंस मिला.

साउथ में तेलगु, कन्नड़ व बंगाली फिल्में कर चुकी गायत्री ने एनडीटीवी को टेलीफोनिक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कई बातें शेयर की. आइए जानते हैं उन्होंने किन सवालों का क्या जवाब दिया.

सवाल: आपकी आने वाली फिल्म रेड में कैसा एक्सपीरिएंस रहा?
जवाब: यह मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म है. मुझे साउथ की फिल्मों की तुलना में अच्छा एक्सपीरिएंस मिला. साउथ में एक्ट्रेस को काफी तैयार होकर रहना पड़ता है, जबकि यह फिल्म रियलिस्टिक होने की वजह से मुझे बिना मेकअप और प्रॉपर साड़ी नहीं पहनने की हिदायत मिली थी. इतना ही नहीं, कैरेक्टर को ज्यादा रियल करने के लिए पसीने में शूट किया. 

सवाल: अजय देवगन के साथ पहली फिल्म है तो कैसा लगा?
जवाब: मैं बहुत एक्साइटेड थीं. फिल्म में उनका साथ देना था तो मुझे पहले तो वह बहुत सीरियस नजर आ रहे थे, लेकिन उन्होंने एक हफ्ते में नॉर्मल कर दिया. मिलजुल कर बात करना और फ्रेंडली नेचर होने की वजह से कंफर्टबल महसूस हुआ. वह शूटिंग के पहले बहुत कैजुअल रहते थे, जैसे उन्होंने कुछ तैयारी ही नहीं की हो, लेकिन एक्शन के बाद पता चलता है कि वह अंदर से काफी तैयार रहते हैं.

सवाल: सौरभ शुक्ला के साथ काम करके कैसा लगा?
जवाब: बॉलीवुड में सौरभ शुक्ला बेहद सीनियर एक्टर हैं, लेकिन वह काफी जॉली टाइप के इंसान हैं. जब भी सेट पर खाली वक्त मिलता क्विज, पजल जैसी चीजों को खेलने के लिए अपने पास बुला लेते थे. इसके अलावा वह बहुत नालेजेबल पर्सन हैं.

सवाल: फिल्म का कोई यादगार किस्सा, जो आपके ज़ेहन में हो..
जवाब: एक सीन मुझे याद है जब क्लाइमेंस शूट हो रही थी, तो शिवगढ़ में फाइट मास्टर व एक्शन डायरेक्टर ने लोकल या जूनियर एक्टर को न बुलाकर बल्कि असली क्राउड से शूट करवाया गया. इस शूटिंग के वक्त मैं काफी डरी हुई थी. मैं सोच रही थी कि पता नहीं महिलाओं के साथ कैसा ट्रीट हो, लेकिन क्राउड काफी डीसेंट था... और सही-सही सबकुछ हो गया. इस शूटिंग के दौरान यूपी के शिवगढ़ गांव के लगभग 1000 आम जनता थी.

 

सवाल: आगे कौन सी फिल्में आपकी आने वाली है?
जवाब: अभी मेरी तेलगु की कॉमेडी हॉरर फिल्म आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. इसका टाइटल अभी फाइनल नहीं हो सका है. यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने के लिए ड्यू किया गया है. फिलहाल बॉलीवुड में एक-दो फिल्में मुझे मिली, लेकिन मुझे समझ नहीं आई. बॉलीवुड में मैं स्ट्रांग रोल करना पसंद करूंगी.

 

 

9

Comment

10