14
7
-
No icon

ACTOR IRFAN KHAN ADMITTED IN HOSPITAL

अभिनेता इरफ़ान खान को ' ब्रेन कैंसर ' ! , मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

8

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आ रही है. अभी कुछ दिन पहले ही इरफ़ान खान ने ट्वीट करके बताया था कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी हो गयी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि अभी पता ही चला है पर उन्हें ऐसा लग रहा की कोई गंभीर बीमारी है. और उनके लिए दुआ की जाये.

अस्पष्ट सूत्रों से पता चला है की अभिनेता इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. जयपुर के रहने वाले इरफान को ग्लियोब्लास्टोमा मल्टीफोर्मे (जीबीएम) ग्रेड-4 है. डॉक्टरों के मुताबिक, इसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ कहा जाता है. यह जानलेवा ब्रेन कैंसर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निडल बायोप्सी के बाद डॉक्टरों को ट्यूमर की सही स्थिति का पता चलेगा. इसके बाद उनकी कीमो कराई जा सकती है. इरफान खान ब्रेन ट्यूमर की चौथी स्टेज पर है, जहां यह बीमारी और भी जानलेवा साबित हो सकती है. इसके अलावा खबर यह भी है कि जल्द ही उनका ऑपरेशन किया जा सकता है.

इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से एक दिन पहले ही इरफान खान खबर आई की इरफान को पीलीया हो गया है. जिसके बाद इरफान खान के कई टेस्ट करवाए गए. रिपोर्ट में इरफान खान को पीलीया आने की खबर एकदम फेक साबित हुई   थी. 

बता दें की इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इरफान खान को ब्रेन ट्यूमर वाली खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है. लोग इस खबर पर अगल-अगल तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इस खबर को पूरी तरह से फर्जी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इरफान खान के ब्रेन ट्यूमर वाली वायरल खबर को सुनकर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं.

9

Comment

10