14
7
No icon

ACTRESS SRIDEVI DIED OF CARDIAC ARREST IN DUBAI WHILE ATTENDING MARRIAGE CEREMONY FUNCTION

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी की मृत्यु पर पूरी अपडेट , पढ़े ( देखे वीडियो और तस्वीरें ) 

8

देखे वीडियो - क्लिक करे श्रीदेवी की लास्ट वीडियो देखने के लिए


श्रीदेवी अबु धाबी के एमिरेट्स पैलेस जा रही थी जब दिल का दौरा पड़ा । हॉस्पिटल पहुचने से पहले मौत हो गई। Ras Al Khaimah नाम की जगह पर मौत हुई । यह जगह दुबई से डेढ़ घंटे की दूरी पर है।  

इस समय पार्थिव शरीर Qusais दुबई पुलिस हेड क्वार्टर के पास शवगृह में है । सोनापुर में पोस्ट मार्टम और शव पर लेप लगाने का काम होगा । ताबूत में रखा जाएगा । 


मुम्बई से एक चार्टर्ड प्लेन दुबई जाएगा और दुबई के समय नुसार  8 बजे तक शाम एयरपोर्ट से शव को लेकर चार्टर्ड विमान मुम्बई के लिए उड़ान भरेगा ।  मुम्बई रात 11 बजे के करीब पहुचने की संभावना।  


अंधेरी के बंगले पर अंतिम दर्शन के लिए पार्थिव रखा जाएगा । कल सुबह अंतिम संस्कार होगा ।

 

एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की काफी किरकिरी हुई है. असल में कांग्रेस पार्टी ने श्रीदेवी की मौत पर संवेदना जाहिर करने वाले ट्वीट में यह भी लिख दिया था कि 2013 में यूपीए के कार्यकाल में श्रीदेवी को पद्मश्री मिला था. इसके बाद कांग्रेस पार्टी ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुई और उसे अपना ट्वीट भी डिलीट करना पड़ा. आइए जानते हैं लोगों ने कांग्रेस को क्या-क्या कहा....

पॉपुलर ट्विटर हैंडल @GabbbarSingh  ने कांग्रेस के ट्विट पर जवाब देते हुए लिखा- यह मेंशन करें- वह नेहरू के प्रधानमंत्री रहने के दौरान ही पैदा हुईं थीं. राइटर @SandipGhose ने लिखा कि राहुल गांधी, आपने अवॉर्ड को इस रूप में पेश किया है जैसे कि आपने फेवर किया हो. पद्म अवार्ड नागरिक को देश की ओर से दिए जाते हैं, ना कि किसी राजनीतिक पार्टी की ओर से. ट्विट से आपने अपमान किया.

@coolfunnytshirt ने लिखा- 'अगला क्या? वह कांग्रेस सरकार के दौरान की पैदा हुई थी.' @VikasSaraswat ने लिखा कि 'यह कांग्रेस की विनम्रता है. उन्होंने श्रीदेवी के रहने, खाने और सांस लेने का क्रेडिट नहीं लिया है. बाद में कांग्रेस पार्टी की ओर से नया ट्विट किया गया जिसमें दोबारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई.'

9

Comment

10