No icon

SALMAN KHAN THREATNED BY GANGSTER

सलमान को मिली जान की धमकी - मीडिया के सामने बोला गैंगस्टर ' जोधपुर में मारूंगा ' ( देखे पूरी वीडियो )

अंतर राज्य गिरोह का सरगना लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि वैसे तो मैं छात्र नेता हूं. पुलिस का तो काम है आरोप लगाना, लेकिन अब हम जो करेंगे कुछ खुलकर करेंगे. सलमान खान को जब हम जोधपुर में मारेंगे, तब इन्हें पता चलेगा.

लॉरेंस बिश्नोई को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच में जोधपुर के कोर्ट में पेश किया गया. उस पर हत्या, अवैध वसूली, रंगदारी और फायरिंग के कई मामले कई राज्यों में चल रहे हैं. कुछ दिनों पहले उसने व्यापारी वासुदेव की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

जोधपुर पुलिस फरीदकोट से इंदौर स्कोप लॉरेंस बिश्नोई को प्रोडक्शन वारंट पर जोधपुर लाई है. गौरतलब है कि साल 1998 में सलमान ने जोधपुर में काले हिरणों का शिकार किया था. उसी के चलते बिश्नोई समाज की नाराजगी चल रही है.

गौरतलब है कि बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में आरोपी फिल्म सलमान खान 4 जनवरी को सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में पेश हुए थे. 19 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान जोधपुर में होने के कारण व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित हुए. वो करीब 35 मिनट तक अदालत में रहे.

पेशी के दौरान सलमान के वकील ने चश्मदीद गवाह पूनमचंद के गवाही की वीडियो सीडी अदालत में चलाई.  गवाह के बयान को देख सलमान भावुक हो गए ओर उनकी आंखें नम हो गई. इस दौरान अदालत में उनके चेहरे पर टेंशन भी साफ देखी गई

मामले में समय अभाव के कारण अंतिम बहस अधूरी रही. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री की अदालत में कांकाणी शिकार मामले में बचाव पक्ष की अंतिम बहस चल रही है.

Comment