7
No icon

punjab sand mafia

पंजाब के जिला नवाँशहर में रेत माफिया हुआ हावी ,  जायज़ा लेने पहुंचे गढ़शंकर से 'आप ' पार्टी के विधायक का कारिंदो ने किया विरोध ( देखे तस्वीरें ) 

8

 

नवाँशहर 
ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला नवाँशहर के गांव मलकपुर में रेत की हो रही माइनिंग के चल रहे काम का जायजा लेने पहुंचे आम आदमी पार्टी के गढ़ शंकर के विधायक जय किशन रौढ़ी को रेत माइनिंग ठेकेदार के करिंदों के विरोध का सामना करना पड़ा।

आप विधायक  सतलुज दरिया के साथ लगते गांव मलकपुर में चल रही माइनिंग का काम देखने के लिए पहुंचे। इस दौरान जब उनकी गाड़ी खड्ड की ओर जाने लगी, तो उन्हें कुछ लोगों की ओर से उनकी गाड़ी आगे जाने से मना कर दिया गया। इस पर विधायक रौढ़ी गाड़ी से उतर कर पैदल खड्ड की ओर चलने लगे।

रेत ठेकेदार के करिंदे उनके आगे आते रहे तथा उन्होंने कहा कि जब तक उनके पास सर्च वारंट नहीं होता, तब तक उनकी जगह पर कोई नहीं आ सकती। इस पर विधायक व ठेकेदार के करिंदों के बीच काफी गर्मागर्मी हुई।इस घटना की आप पार्टी के वर्करों ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया जिससे शहर में इस घटना की चर्चा शुरू हो गयी है । इससे यह साफ जाहिर होता है कि  माइनिंग वाले प्वाइंट पर जाने से रोकना यह दर्शाता है कि वहां पर सब कुछ गैर कानूनी ढंग से जिला प्रशासन और पुलिस के नाक के नीचे सरे आम अवैध माइनिंग हो रहा है।

9 -

Comment

10