No icon

priyanka chopra

1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस अवॉर्ड शो में देंगी परफॉर्मेंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करके दुनिया भर में पॉपुलर हुईं प्रियंका चोपड़ा काफी सुर्खियों में हैं. इस बार वह अपने फीस को लेकर काफी चर्चित हो रहीं हैं. बता दें कि मीडिया में आई खबरों के अनुसार सिने अवॉर्ड में प्रियंका हिस्सा लेने इंडिया आ रही हैं. इस अवॉर्ड के लिए फीस इतनी चौंकाने वाली है कि सुनकर हर कोई शॉक्ड है. उन्होंने एक मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए मांग की है. अवॉर्ड शो में 5 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 4 से 5 करोड़ रुपए फीस लेंगी. खबर के मुताबिक जी सिने अवार्ड में वह 19 दिसंबर को हिस्सा लेने आएंगी, इसका टीवी पर प्रसारण नए साल के मौके पर अगले महीने दिखाया जाएगा.

बता दें कि प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'Isn't It Romantic' और 'A Kid Like Jake' आने वाली है. हाल ही में प्रियंका को सामाजिक कार्यो में योगदान के लिए मदर टेरेसा मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया गया था. प्रियंका को इस सम्मान के लिए हार्मनी फाउंडेशन द्वारा आमंत्रित किया गया था. उनकी मां मधु चोपड़ा ने उनकी तरफ से यह सम्मान ग्रहण किया. 
मधु ने अपने बयान में कहा था कि मैं उसकी (प्रियंका) तरफ से विनम्रता के साथ यह अवार्ड स्वीकार करती हूं. मुझे ऐसी संतान की मां होने पर गर्व है जो करुणामयी और दयालु है, वह इस बात की मिसाल है कि जितान ज्यादा आप देते हैं, उतना ही ज्यादा आप पाते हैं.

-

Comment